window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); पंडित धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा बयान, बोले मंदिर तोड़ना धूर्तता है, तोड़ना ही है तो एशिया के सबसे बड़े चर्च को तोड़कर दिखाओं

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

पंडित धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा बयान, बोले मंदिर तोड़ना धूर्तता है, तोड़ना ही है तो एशिया के सबसे बड़े चर्च को तोड़कर दिखाओं

 


रायपुर/ बाघेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री रायपुर के गुढ़ियारी में हनुमंत कथा करने पहुंचे हैं। कोटा रोड गुढ़ियारी स्थित विवेकानंद विद्यापीठ में 27 जनवरी तक कथा का आयोजन होगा। आज उन्होंने प्रेसवार्ता करते हुए धर्मांतरण और मंदिर तोड़े जाने को लेकर बड़ा बयान दिया है। पं धीरेंद्र कृष्णा शास्त्री ने मंदिरों को तोड़े जाने के सवाल पर कहा कि मंदिरों को तोड़ा जाना धूर्तता है। अगर तोड़ना ही है तो एशिया जिले के दूसरे नंबर के चर्च को तोड़कर दिखाएं।

धीरेंद्र शास्त्री ने धर्मांतरण के मुद्दे पर कहा कि छत्तीसगढ़ के कोने कोने में जाकर वो धर्मांतरण को रोकेंगे। बस्तर में भी राम कथा होगी। सनातन धर्म के लिए लोगों को जागरूक किया जाएगा।

आप को बतादे कि हनुमंत कथा के लिए 23 जनवरी को धीरेंद्र शास्त्री राजधानी रायपुर पहुंचे हैं। 27 जनवरी तक ये कथा होगी। इस दौरान सैकड़ों परिवारों की घर वापसी, भारतीय सैनिकों का सम्मान और गरीब कन्याओं का विवाह हिन्दू रीति रिवाजों के साथ कराया जाएगा।

 मीडिया से चर्चा के दौरान पं धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा था कि, श्री राम के आगमन के साथ ही त्रेता युग का प्रारंभ हो गया है। आने वाला समय द्वापर का होगा। अब मथुरा की बारी है। उन्होंने कहा कि हम अयोध्या प्राण प्रतिष्ठा से सीधा उनके ननिहाल आए हैं। सूर्योदय के साथ ही सूर्यवंशी प्रभु राम मंदिर में विराजमान हुए। इसी के साथ नई ऊर्जा का संचार भारत में हुआ। अब हम अखंडता और एकता की ओर बढ़ रहे हैं। भारत पुनः विश्वगुरु के मार्ग पर अग्रसर हो रहा है।