window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); एक युवती के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

एक युवती के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप


BALOD/ बालोद जिला से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक युवती के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवती फैंसी स्टोर में काम करती थी। रात को वह काम से वापस घर लौट रही थी, तभी नशे में धुत्त बदमाश युवकों ने उसे बंधक बनाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गये। उधर इस घटना के बाद बदहवाश युवती अर्धनग्न हालत में आत्महत्या करने रेलवे ट्रैक पर जा रही थी, जिसे स्थानीय लोगों ने पकड़कर घटना की जानकारी परिजनों को दी। पुलिस ने इस घटना पर अपराध दर्ज कर कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

गैंगरेप की ये वारदात बालोद जिला के गुंडरदेही थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक क्षेत्र में रहने वाली पीड़ित युवती फैंसी स्टोर में काम करती थी। रोज की तरह वह दुकान में काम करने के बाद रात के वक्त अपने दोस्त के साथ घर लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में नशे में धुत्त 3 युवकों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। रास्तें में सुनसान इलाका आते ही तीनों आरोपियों ने युवती के दोस्त के साथ मारपीट करने क बाद लड़की को बंधक बना लिया और खेत में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया।

बताया जा रहा है कि रेप की वारदात के बाद तीनों आरोपियों ने युवती को अर्धनग्न हालत में रेलवे के पुल के नीचे छोड़ कर फरार हो गये। इधर घटना के बाद बदहवाश युवती रेलवे ट्रैक की तरफ जा रही थी, जिसे आसपास के लोगों ने देखा और उससे पूछताछ कर घटना की जानकारी ली गयी। तब युवती ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से युवती की परिचितों को फोन करके बुलाया गया और कपड़े खरीदकर उसे देने के बाद घर भेजा गया। घर जाकर पहुंचने के बाद पीड़ित युवती ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजन युवती को लेकर गुंडरदेही थाने में जाकर इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराया गया।