window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); भाजयुमो ने किया नवमतदाता लिंक का पोस्टर विमोचन

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

भाजयुमो ने किया नवमतदाता लिंक का पोस्टर विमोचन


REPORTER - SUNIL SONI 

रायपुर/भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत ने सोमवार को भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी कार्य योजना बनाई हैै। इसी परिप्रेक्ष्य में भाजयुमो द्वारा नव मतदाता सम्मेलन किया जा रहा है। इस अभियान से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 जनवरी को पूरे देशभर के 5000 एवं छत्तीसगढ़ के 176 स्थानों के नव मतदाताओं से लाइव कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जुड़ेंगे। इसमें 3 लाख से ज्यादा नवयुवकों से प्रधानमंत्री मोदी से सीधे संवाद करेंगे। 

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष भगत ने कहा कि भाजयुमो द्वारा नव मतदाता सम्मेलन के लिए संपर्क अभियान चलाया जा रहा है जिसमें प्रदेश के पूरे 90 विधानसभाओं में प्रदेश भाजयुमो के पदाधिकारी का तीन दिवसीय आवासीय प्रवास सुनिश्चित किया गया है। प्रवास के दौरान छत्तीसगढ़ के सभी कॉलेज, शिक्षा संस्थानों, कोचिंग सेंटर आदि नव युवाओं से संपर्क कर उन्हें नमो एप, विकसित भारत एम्बेस्डर से जोड़ेंगे साथ ही साथ नमो नव मतदाता सम्मेलन 25 जनवरी 2024 के लिए ऑनलाइन पंजीयन कराया जाएगा। नव मतदाता सम्मेलन के लिए बार कोड व फोन नंबर 7820078200 दिया गया है जिसमें मिसकॉल के माध्यम से भी नव मतदाता जुड़ सकते हैं। इसके लिए पोस्टर का विमोच भी पत्रकार वार्ता में किया गया। इस पत्रकार वार्ता में प्रदेश भाजयुमो उपाध्यक्ष रितेश मोहरे, प्रदेश मीडिया प्रभारी विकास मित्तल, प्रदेश खेल सह प्रमुख अमन यादव, जिलाध्यक्ष भाजयुमो रायपुर शहर गोविंदा गुप्ता मौजूद रहे।