window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); अग्रवाल युवा मंडल द्वारा पतंग उत्सव का भव्य आयोजन “रिश्तों का मांझा 2“

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

अग्रवाल युवा मंडल द्वारा पतंग उत्सव का भव्य आयोजन “रिश्तों का मांझा 2“


REPORTER - SUNIL SONI 

रायपुर/ मकर संक्रति के उपलक्ष में अग्रवाल युवा मंडल द्वारा प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी पतंग उत्सव - रिश्तों का माँझा 2 का सफल आयोजन एस एन पैलेस सेरीखेड़ी में किया गया।

मीडिया प्रभारी आयुष मुरारका ने बताया की युवा मंडल ने पतंग सजाओ और कई प्रकार के कार्यक्रम एवम खेलो का आयोजन किया गया जिसमे अग्रवाल समाज रायपुर के हर मोहल्ला के लोगो ने बढ़ चढ़ के हिस्सा लिया , सभी लोग अलग अलग वेश भूषा में त्योहार के हिसाब से तैयार होके आए, पतंग का भव्य द्वार बनाकर पूरे भवन को पतंग से सजाया गया था। कई तरह के स्वादिष्ट व्यंजनों की व्यवस्था भी समाज के द्वारा की गई थी

मार्स बैण्ड द्वारा लाइव संगीत में सभी लोग झूम उठे समाज के लोगो में इस कार्यक्रम को लेकर बहुत उत्साह रहा साथ में सभा के अध्यक्ष विजय अग्रवाल ने युवाओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि जिस प्रकार से मांझा रंग बिरंगे पतंग को ऊपर लेकर जाती है उसी प्रकार अग्रवाल युवा मंडल के " रिश्तों का मांझा" कार्यक्रम हम सब लोगो को खुशहाली और तरक्की की ओर ले जायेगा। 

अग्रवाल सभा अध्यक्ष के साथ ही अग्रवाल सभा के महामंत्री मनमोहन अग्रवाल, सुभाष अग्रवाल, मनीष अग्रवाल एवं उनकी पूरी टीम उपस्थित रही। युवा मंडल के अध्यक्ष राम अग्रवाल एवम महामंत्री सी एस सौरभ अग्रवाल में पूरी टीम को इस सफल आयोजन के लिए धन्यवाद दिया।