window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); थाना तेलीबांधा क्षेत्र में पिस्टल से फायर कर जानलेवा हमला के मामले में मास्टर माइंड सहित 3 अंतर्राज्यीय आरोपी गिरफ्तार

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

थाना तेलीबांधा क्षेत्र में पिस्टल से फायर कर जानलेवा हमला के मामले में मास्टर माइंड सहित 3 अंतर्राज्यीय आरोपी गिरफ्तार


REPORTER - SUNIL SONI 

रायपुर / 20 दिसंबर को थाना तेलीबांधा क्षेत्रांतर्गत लाभांडी मोड के आगे एक  व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति पर पिस्टल से फायर कर गोली चलाया है। जिस पर एन्टी क्राईम एण्ड सायबर यूनिट की टीम सहित थाना तेलीबांधा की टीम द्वारा तत्काल घटना स्थल पर रवाना होकर घटना का मुआयना करते हुए घायल संदीप जैन सहित आसपास के लोगों से घटना के संबंध में विस्तृत पूछताछ किया गया।

घटना को ध्यान में रखते हुए विवेचना प्रारंभ कर मौके से आरोपी अमन शर्मा पिता गोपाल शर्मा उम्र 23 साल निवासी उज्जवलपुर तह. तागरपाली थाना लेफरीपारा जिला सुंदरगढ़ उड़ीसा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 1 नग पिस्टल, 1 नग देशी कट्टा एवं कारतूस जप्त कर आरोपी के विरूद्व थाना तेलीबांधा में आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया। गिरफ्तार आरोपी अमन शर्मा से पूछताछ करने पर उसके द्वारा संतोष सिंह एवं सुनील केडिया के कहने से संदीप जैन पर गोली चलाना बताया गया। जिस पर दोनों आरोपियों को भी थाना लाकर कड़ाई से पूछताछ किया गया। जिस पर आरोपियों ने घटना में संलिप्तता को स्वीकार किया। 

पूछताछ के दौरान सुनील केडिया ने बताया की उसकी दिल्ली निवासी एक युवती से दोस्ती थी। सुनील केडिया द्वारा दिल्ली के द्वारिका में एक फ्लैट क्रय कर दिया गया था। इसी दौरान सुनील केडिया को पता चला कि युवती की दोस्ती पहले से रायपुर निवासी संदीप जैन नामक व्यक्ति से है जिसको लेकर सुनील केडिया नाराज रहता था एवं युवती से उसका आये दिन झगड़ा विवाद होता था। एक बार सुनील केडिया का युवती से बहुत अधिक झगड़ा होने पर सुनील केडिया ने युवती को फ्लैट से निकाल दिया एवं फ्लैट को किसी अन्य व्यक्ति के पास बिक्री कर दिया था। युवती द्वारा सुनील केडिया के मोबाईल नंबर को ब्लॉक कर दिया गया था जिससे वह काफी परेशान रहता था एवं अन्य मोबाईल नंबरों से कॉल कर युवती से बात करने का प्रयास करता था। इसी दौरान संदीप जैन से युवती की लगातार बात होती थी यह बात सुनील केडिया को नागवार गुजरा एवं वह बहुत नाराज था, जिससे क्षुब्ध होकर सुनील केडिया ने संदीप जैन की हत्या करने की साजिश रच डाली तथा अपनी साजिश में अपने साथ काम करने वाले संतोष सिंह को शामिल करते हुए उसे संदीप जैन की हत्या करने कर मोटी रकम देने कहा, कि आरोपी सुनील केडिया के बोलने पर संतोष सिंह ने अमन शर्मा निवासी सुंदरगढ़ उडीसा को रायपुर निवासी संदीप जैन की हत्या करने कहा था। जिस पर आरोपी अमन शर्मा ने घटना को अंजाम दिया था। 

आरोपी सुनील केडिया एवं संतोष सिंह को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया जा रहा है एवं समस्त पहलुओं पर विवेचना की जा रहीं है।  


गिरफ्तार आरोपी

1. सुनील कुमार केडिया पिता गिरधारी लाल केडिया उम्र 50 वर्ष साकिन नियर इनकमटैक्स ऑफिस के पास सरवाहल रोड थाना व जिला झारसुगुड़ा उडीसा।

2. संतोष सिंह पिता स्व. केदारनाथ सिंह उम्र 42 साल निवासी सांकरा तहसील सुंदरगढ़ थाना टाउन जिला सुंदरगढ़ उडीसा।

3.अमन शर्मा पिता गोपाल शर्मा उम्र 23 साल निवासी उज्जवलपुर तह. तागरपाली थाना लेफरीपारा जिला सुंदरगढ़ उड़ीसा।