window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); 13 दिसंबर को होगा छत्तीसगढ़ के नए CM विष्णुदेव साय का शपथ ग्रहण समारोह, PM मोदी भी हो सकते हैं शामिल

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

13 दिसंबर को होगा छत्तीसगढ़ के नए CM विष्णुदेव साय का शपथ ग्रहण समारोह, PM मोदी भी हो सकते हैं शामिल

 


REPORTER - SUNIL SONI 

रायपुर/ छत्तीसगढ़ के नए सीएम विष्णुदेव साय का शपथग्रहण समारोह 13 दिसंबर बुधवार रायपुर में आयोजित किया जाएगा। पीएम मोदी और अमित शाह सहित भाजपा के कई नेता, मंत्री और मुख्यमंत्री इस शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होगें। 

भारतीय जनता पार्टी ने रविवार शाम को छत्तीसगढ़ में सीएम पद के नाम का ऐलान कर किया। कुनकुरी सीट से विधायक विष्णु देव साय छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री होंगे और उनका शपथ ग्रहण समारोह 13 दिसंबर को रायपुर के पुलिस ग्राउंड में होगा जिसमें पीएम मोदी सहित बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता शिरकत कर सकते हैं.

सीएम के नाम का ऐलान होने के बाद विष्णुदेव साय ने राजभवन में राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा पेश किया। विष्णुदेव ने छत्तीसगढ़ की कुनकुरी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था। इसमें उन्होंने कांग्रेस के उद मिंज को हराया. विष्णुदेव को 87604 और उद मिंज को 62063 वोट मिले थे। विष्णुदेव छत्तीसगढ़ बीजेपी के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। 2 साल 68 दिन तक उन्होंने इस जिम्मेदारी को निभाया साथ ही रायगढ़ सीट से सांसद भी रहे हैं।