window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); युवा कांग्रेस एवं NSUI के कार्यकर्ताओं ने निकाली संकल्प यात्रा

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

युवा कांग्रेस एवं NSUI के कार्यकर्ताओं ने निकाली संकल्प यात्रा

REPORTER - SUNIL SONI 


रायपुर/ राजधानी के न्यू राजेंद्र नगर शमशान काली मंदिर के पास युवा कांग्रेस एवं एनएसयूआई द्वारा दक्षिण विधानसभा के अंतर्गत अरविंद दीक्षित वार्ड से संकल्प यात्रा का एक कदम रायपुर दक्षिण में परिवर्तन का प्रारंभ किया। इस परिवर्तन यात्रा में सैकड़ो कार्यकर्ता पहुंचे और वार्ड की जनता भी इस यात्रा से जुड़ी। यह संकल्प यात्रा का प्रारंभ युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के नेतृत्व में किया गया। अरविंद दीक्षित वार्ड के अंतर्गत गली, मोहल्ले में जाकर आम जनता से 35 साल में बृजमोहन अग्रवाल ने विधायक रहते हुए दक्षिण में कुछ नहीं किया इस बात को आम जनता तक पहुंचाने का कार्य किया एवं 5 साल की कांग्रेस सरकार की उपलब्धियां आम जनता तक पहुंचाई।

युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने कहा की हमने दक्षिण विधानसभा के अंतर्गत ले. अरविंद दीक्षित वार्ड से संकल्प यात्रा निकाली इस संकल्प यात्रा का मकसद रायपुर दक्षिण विधानसभा के निष्क्रिय विधायक बृजमोहन अग्रवाल के नाकामियों को लेकर एवं 5 साल की कांग्रेस सरकार की जनहित योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य यात्रा कर रही है। यह यात्रा लगातार सात दिनों तक दक्षिण विधानसभा के अंतर्गत सारे वार्डों में घूमेगी।