window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दो जिलों के नवनिर्मित थाना एवं पुलिस सहायता केन्द्र का किया लोकार्पण

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दो जिलों के नवनिर्मित थाना एवं पुलिस सहायता केन्द्र का किया लोकार्पण

REPORTER - SUNIL SONI 


रायपुर/ राजधानी के देवेन्द्र नगर नवनिर्मित भवन एवं माना थाना के धरमपुरा पुलिस सहायता केन्द्र का लोकार्पण मुख्यमंत्री द्वारा मुख्यमंत्री निवास में आयोजित वर्चुअल कार्यक्रम के माध्यम से किया गया।

इस अवसर पर माननीय मुख्यमंत्री ने कहा कि देवेन्द्र नगर थाना क्षेत्र में थाना भवन के निर्माण से पुलिस अधिकारी एवं जवानों को बेहतर सुविधाए मिलेंगी। जिससे उनका मनोबल बढ़ेगा साथ ही थाना में आने वाली आम जनता को भी अच्छे माहौल में अपनी बात रखने का अवसर मिलेगा।

उन्होंने कहा की धरमपुरा क्षेत्र के लोग लंबे समय से पुलिस सहायता केंद्र की मांग कर रहे थे। इस नए सहायता केन्द्र के खुलने से क्षेत्र की जनता में सुरक्षा का भाव आएगा ।


इस कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायकगण सत्यनारायण शर्मा एवं कुलदीप जुनेजा, पुलिस महानिरीक्षक रतनलाल डांगी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल एवं अधिकारीगण उपस्थित थे। और थाना धरमपुरा क्षेत्र के जनता ने पुलिस सहायता केन्द्र के लोकार्पण के लिए माननीय मुख्यमंत्री को धन्यवाद ज्ञापित किया।