window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); शत प्रतिशत मतदान को लेकर फार्मा छात्रों ने लगाई दौड़

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

शत प्रतिशत मतदान को लेकर फार्मा छात्रों ने लगाई दौड़

REPORTER - SUNIL SONI 



रायपुर। छत्तीसगढ में होने वाली विधानसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान को लेकर फार्माविजन छत्तीसगढ ने आज रायपुर में फार्माथोन "रन फॉर वोट" का आयोजन किया। जिसमें सैकड़ो फार्मा विद्यार्थियो ने शत प्रतिशत मतदान को लेकर दौड़ लगाई। यह दौड़ रविशंकर विश्विद्यालय के गेट से शुरू होकर नालंदा परिसर और वापस वहा से रविशंकर विवि में जाकर समाप्त हुआ।


कार्यक्रम के अतिथि मेडिकल एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष जगदीश पटेल ने कहा की लोकतांत्रिक देश में शत प्रतिशत मतदान हो ये हम सभी की जिम्मेदारी है। अपने आस पास रहने वाले साथियों, बड़े बुजुर्ग, महिलाए सभी को मतदान में अवश्य निकाले। फार्माविजन के राष्ट्रीय सह संयोजक योगेश साहू ने कहा की फार्माविजन लगातार पिछले कई वर्षो से फार्मेसी के छात्रों के बीच राष्ट्रहित के भाव के साथ कार्य कर रही है। प्रदेश भर के फार्मा सेक्टर के लोग राष्ट्रहित में मतदान करे ये हम सब का प्रयास है। यह अभियान 100% मतदान हो इसलिए यह केवल नारा नही है। ये हमारा कमिटमेंट है। मतदान हर एक नागरिक का और विद्यार्थियों का सबसे बड़ा अधिकार होता है।

इस दौड़ में प्रथम स्थान पर रविवि के शिव बाघ, दूसरे स्थान पर डोमेंद्र साहू, तीसरे स्थान पर आयुर्वेदिक कॉलेज की योगिता साहू रही। इस अभियान के लिए अभाविप ने फार्मेसी विद्यार्थी, फार्मासिस्ट, टीचर्स, प्रिंसिपल और हेल्थ सेक्टर से जुड़े सभी लोगो को इस फार्माथोन में आने का आवाहन किया था। इस दौड़ में मुख्य रूप से एनआईटी के प्रोफेसर डॉ अनुज शुक्ला, डॉ खंडेलवाल, अभाविप के मीडिया संयोजक शुभम जायसवाल, प्रथम फुटाने, सक्षम सिन्हा, प्रेम गुप्ता, चित्रगुप्त अनंत, सत्यजीत साहू और बड़ी संख्या में छात्र छात्राएं उपस्थित थे।