window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); छत्तीसगढ़ शासन में खाद्य एवं संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत को सीतापुर से पांचवी बार टिकट

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

छत्तीसगढ़ शासन में खाद्य एवं संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत को सीतापुर से पांचवी बार टिकट

REPORTER - SUNIL  SONI


सरगुजा/ सीतापुर क्षेत्र से अमरजीत भगत लगातार पिछले चार पंचवर्षीय से विधायक एवं पिछले 5 साल से छत्तीसगढ़ शासन में खाद्य एवं संस्कृति मंत्री रहे। 2023 के विधानसभा चुनाव में फिर से टिकट मिलने पर अमरजीत भगत ने कहा की कांग्रेस पार्टी का भरोसा एवं सीतापुर के जनता का विश्वास के कारण मुझे पांचवीं बार टिकट मिला है। उन्होंने कहा कि आगे आने वाले सत्र में हम और भी अच्छा काम करेंगे एवं जनता का सेवा करेंगे। 

उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास खोने को कुछ भी नहीं है। इसलिए भाजपा सीतापुर में दूसरे जिले से उम्मीदवार लाते हैं तो कभी किसी फौजी को टिकट देते हैं और इसी तरह से प्रयोग कर रहे हैं। भगत ने कहा कि हम इस बार भारी मतों से विजय होकर फिर छत्तीसगढ़ मैं पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे। किसानों के कर्ज माफी से किसानों को बहुत लाभ हुआ है और एक खुशी की लहर पूरे छत्तीसगढ़ में दौड़ रही है। जहां बीजेपी एक तरफ बड़े-बड़े उद्योगपतियों का कर्ज माफ करती है वही भूपेश सरकार किसानों का कर्ज माफी करती है जिससे छत्तीसगढ़ का किसान वर्ग काफी खुशहाल हुआ है।