window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची को लेकर पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने दिया बयान

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची को लेकर पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने दिया बयान

REPORTER - NS THAKUR 


रायपुर। भाजपा पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची को लेकर बयान दिया साथ में उन्होंने विभिन्न विषयों को लेकर चर्चा किया। उन्होंने कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के दौरे को लेकर कहा कि कांग्रेस पार्टी में गोपनीय रूप से दौरा चल रहा है। यहां तक की बैठकों का फोटो भी शेयर नहीं किया जा रहा है।

उन्होंने आगे चर्चा करते हुए कहा-

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपनी पार्टी की चिंता करें। कांग्रेस में क्या-क्या हो रहा है और कैसे-कैसे हो रहा है कांग्रेस ये कांग्रेस को बताने की जरूरत नहीं है। कांग्रेस पार्टी में किसी को टिकट देना चाह रही है तो वह टिकट लेने के लिए मना कर रहा है। लेकिन बीजेपी के प्रत्येक कार्यकर्ता टिकट चाहता है।बीजेपी के कार्यकर्ता अपने पार्टी के लिए काम करते हैं। भाजपा तो अपनी सरकार बनाएगी। लेकिन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल परेशान हो गए हैं, इसलिए वह स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में मोबाइल में वीडियो गेम खेलते नजर आ रहे हैं। यह प्रदर्शित करता है कि कांग्रेस अपने टिकट को लेकर कितनी गंभीर है।

कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक को लेकर कहा -

पार्टी का केंद्रीय निर्णय है बीजेपी ने 84 टिकट डिक्लेअर कर दी है कांग्रेस कितनी टिकट करेगी ? और कांग्रेस के नेताओं ने बीजेपी के भीतर पक्ष में टिकट जारी करने पर जो बयान दिया है वह अपने पूर्वजों का पितरों का अपमान किया है। कोई भी इसका बर्दाश्त नहीं करेगा इसका बदला जरूर लेगी जनता।