window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); कालनेमि कांग्रेस को जनता रूपी हनुमान की गदा पड़ने वाली है- भाजपा

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

कालनेमि कांग्रेस को जनता रूपी हनुमान की गदा पड़ने वाली है- भाजपा

REPORTER - SUNIL SONI 





रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री, वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भाजपा सत्य की राजनीति करती हैं। सत्य ही धर्म है। कांग्रेस असत्य की राजनीति करती है। भूपेश बघेल का डीएनए ही रामद्रोही है। कांग्रेस का चरित्र हिंदू विरोधी है। इसका प्रमाण यह है कि कांग्रेस द्वारा जारी बुकलेट में राम मंदिर पर सवाल खड़े किए गए हैं। कांग्रेस वोट लेने के लिए कालनेमि की तरह राम राम जपती है और तब भी उसका विद्रूप चेहरा उसके दस्तावेज के रूप में सामने आ जाता है। कांग्रेस और छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार हिंदू विरोधी एजेंडे पर काम कर रही है। कालनेमि कांग्रेस को जनता रूपी हनुमान की गदा पड़ने वाली है।

भाजपा ने सवाल दागा 

कांग्रेस की छत्तीसगढ़ इकाई ने अपने कथित 'काला चिट्ठा' के बिंदु क्रमांक 82 में पूछा है कि धर्म के नाम पर राजनीति कब तक होती रहेगी? 

हम कांग्रेस से पूछना चाहते हैं कि क्या कांग्रेस अधर्म और पाप की राजनीति ही चलने देना चाहती है? 

हिन्दू द्रोह की पापी राजनीति में गले तक डूबी कांग्रेस के चेहरे चाहे जितने हों, चाहे वह जितने मुखौटे लगा ले, लेकिन यह स्पष्ट है कि कांग्रेस को छत्तीसगढ़ में वोट देना वास्तव में हिन्दू धर्म को समाप्त करना है। कांग्रेस ने जो काला चिट्ठा जारी किया, उससे एक बार फिर समझ में आ गया कि कांग्रेस रामद्रोही है। इसी तरह उस काले दस्तावेज के बिंदु क्रमांक 83 में कांग्रेस पूछती है कि राम मंदिर बन जाने से युवाओं को नौकरी शिक्षा और बेटियों को सुरक्षा मिल जाएगी? यह वही लाइन है जिसे हिन्दूद्रोही तत्व लगातार दुहराते रहे हैं।