window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को खुली चुनौती बीजेपी ने कांग्रेस पर दागे तीन बड़े सवाल

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को खुली चुनौती बीजेपी ने कांग्रेस पर दागे तीन बड़े सवाल

REPORTER - SUNIL SONI 



रायपुर। असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को खुली चुनौती देते हुए कहा कि जरा भी हिन्दू हैं तो राहुल गांधी को रामलला के मंदिर लेकर जाए। कांग्रेस दुनिया की सबसे बड़ी साम्प्रदायिक पार्टी है। भाजपा वसुधैव कुटुम्बकम, सबका साथ सबका विकास की धारणा पर काम करती है। 

छत्तीसगढ़ के आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उन्होंने धर्म और जाति को लेकर बड़ी बात कही की उन्होंने ये भी कहा की जनता के बीच महसूस किया छत्तीसगढ़ की जनता ऐसी सरकार चाहती है कि कहीं बाबर का नाम नहीं रहे। हर जगह प्रभु श्री राम का नाम ही रहे। छत्तीसगढ़ में परिवर्तन की लहर चल रही है। भाजपा की सरकार बनेगी और छत्तीसगढ़ विकसित राज्य बनेगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिला आरक्षण विधेयक लोकसभा के पटल पर रखा। यह कदम महिला उत्थान की दिशा में क्रांतिकारी बदलाव लाएगा।