window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); RAIPUR : श्री चैतन्य टेक्नो स्कूल की छठवीं ब्रांच में मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

RAIPUR : श्री चैतन्य टेक्नो स्कूल की छठवीं ब्रांच में मनाया गया स्वतंत्रता दिवस




रायपुर। श्री चैतन्य टेक्नो स्कूल की छठवीं ब्रांच में  स्वतंत्रता दिवस मनाया गया । जिसमें सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ-साथ बच्चों के नृत्य भी देखने को मिले फैंसी ड्रेस  कॉम्पिटिशन और अलग-अलग प्रकार के कार्यक्रम श्री चैतन्य में किए गए ।  समारोह  में बच्चों ने अपनी प्रतिभाएं दिखाई । 


साउथ में पिछले 50 सालों से चल रहा है स्कूल,JEE और IT के टॉपर्स  भी शामिल 

छत्तीसगढ़ रायपुर में श्री चैतन्य टेक्नो  स्कूल वीआईपी ब्रांच  प्रिंसिपल पूजा नायडू ने बताया कि, अब छत्तीसगढ़ में  नई ब्रांच खुल गई है ।
श्री चैतन्य स्कूल बच्चों को अच्छी शिक्षा के साथ-साथ अच्छी अपॉर्चुनिटी भी देता है । यहां के बच्चे साउथ और अलग-अलग जगहों पर भी पढ़ने जाते हैं। वहां पर उन्हें इंग्लिश बोलने में तकलीफ होती है लेकिन उसका निवारण श्री चैतन्य स्कूल करता है। और बच्चों में आत्मविश्वास जगाता है। 

साउथ से आते हैं, टीचर्स 

अच्छी अंग्रेजी बोलने के साथ-साथ जेई और नीट के लिए भी साउथ से टीचर्स को बुलाया जाता है। और यह फ्रेंचाइजी नहीं ब्रांच है  जिसका हेड ऑफिस हैदराबाद में है। इसके साथ-साथ JEE और IT के टॉपर्स में श्री चैतन्य टेक्नो के स्टूडेंटस का भी स्थान हैं |