window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने में भूपेश सरकार नाकाम- कोमल हुपेंडी

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने में भूपेश सरकार नाकाम- कोमल हुपेंडी

REPORTER - SUNIL SONI 




रायपुर/ छत्तीसगढ़ में अपराधिक घटनाओं में हुए बेतहाशा वृद्धि को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने शुक्रवार को भूपेश सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि पिछले दो तीन महीने से अपराधिक घटनाएं जिसमें विशेष कर हत्या, संघातिक अपराध, चोरी, डकैती और लूट निरंतर जारी है। जिससे पूरे प्रदेश में भय का माहौल व्याप्त है। प्रदेश की सरकार अपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने में पूरी तरह से फेल है।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में पिछले दिनों हत्या, हत्या का प्रयास, लूटपाट और दुष्कर्म जैसी घटनाओं में इजाफा हुआ है। जैसे- जांजगीर-चांपा जिले में एक ही परिवार में चार लोगों की हत्या, बेमेतरा जिले के सांझा गांव में हुई दो समुदायों के बीच झड़प में एक युवक की हत्या, दानीटोला में पत्नी की नृशंस हत्या, लालबगीचा में दादी व बहन पर संघातिक हमला साथ ही प्रदेश में आए दिन हो रही विभिन्न चोरी की घटनाएं प्रमुख हैं।


कोमल हुपेंडी ने भूपेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार अपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने में पूरी तरह से नाकाम रही है। संबंधित मामले में सरकार को सक्रियता दिखाते हुए अपराधियों पर कठोरता पूर्ण व अविलंब कार्रवाई करने की आवश्यकता है। इससे इन असामाजिक तथा अपराधिक गतिविधियों पर नियंत्रण लगाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि अपराधिक घटनाओं के लिए गांव-गांव, मोहल्ले-मोहल्ले में धड़ल्ले से बिक रही अनेकों प्रकार के अवैध मादक पदार्थ जिम्मेदार हैं। इस पर भी अंकुश लगाना बहुत ही जरूरी है।