window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); ट्रैफिक अवेयरनेस राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा लघु फिल्म महोत्सव को लेकर एडीजी प्रदीप गुप्ता ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

ट्रैफिक अवेयरनेस राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा लघु फिल्म महोत्सव को लेकर एडीजी प्रदीप गुप्ता ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

REPORTER - SUNIL SONI 



रायपुर/ छत्तीसगढ़ में ट्रैफिक अवेयरनेस को लेकर राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा लघु फिल्म महोत्सव का आयोजन किया जाएगा। इस फिल्म महोत्सव में सभी को भाग लेने का अवसर दिया गया है। फिल्म महोत्सव छत्तीसगढ़ 2023 में पंजीकरण की अंतिम तिथि 10 अगस्त से बढ़ाकर 17 अगस्त कर दी गई है. वहीं शॉर्ट फिल्म को 19 अगस्त तक भेजा जा सकेगा। सितम्बर के पहले हफ्ते में जीतने वाली शॉर्ट फिल्म को प्रदर्शित किया जाएगा और इनाम भी दिया जाएगा।


ट्रैफिक अवेयरनेस को लेकर राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा लघु फिल्म महोत्सव का आयोजन राजधानी में सितम्बर में किया जाएगा। इस आयोजन में 17 राज्यों से शॉट फिल्म की एंट्री आ चुकी है. वहीं लोगों का उत्साह देखते हुई पंजीयन की तारीख बढ़ा दी गई है।


एडीजी प्रदीप गुप्ता ने प्रेस वार्ता लेकर इस आयोजन के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने ने बताया कि, बेस्ट फिल्म को इनाम दिया जाएगा और पुलिस द्वारा सोशल मीडिया में भी उसे दिखाया जाएगा. यही नहीं एक ज्यूरी का गठन किया जाएगा, जो बेस्ट शॉर्ट फिल्म का चयन करेगी. फिल्म का टॉपिक ट्रैफिक नियम और अवेयरनेस रहेगा और विभाग द्वारा दो नंबर जारी किए गए हैं, जो समय-समय पर गाइड करेंगे।