window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); आंदोलनरत जूनियर डॉक्टरो से जाकर मुलाकात कर आंदोलन का समर्थन किया - बृजमोहन अग्रवाल

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

आंदोलनरत जूनियर डॉक्टरो से जाकर मुलाकात कर आंदोलन का समर्थन किया - बृजमोहन अग्रवाल

REPORTER - SUNIL SONI 

रायपुर / भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने डॉ भीमराव अंबेडकर हॉस्पिटल मेकाहारा में आंदोलनरत जूनियर डॉक्टरो से मुलाकात की व उनके आंदोलन का पुरजोर समर्थन करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधा। और कहा कि भूपेश बघेल आपने साढ़े 4 सालों में लाखो लोगो को जीवन देने वाले लगभग 5000 जूनियर डॉक्टरों के लिए कुछ नहीं किया । उन्हें आश्वासन देते , वादा करते रहे, धोखा देते रहें।



बृजमोहन ने कहा कि मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री ने हर पल जूनियर डाक्टरों को आश्वासन देकर उनके साथ विश्वासघात किया है, जूनियर डॉक्टरों के साथ छल किया है । पिछले बार भी जूनियर डॉक्टर के हड़ताल तुड़वाने मंत्री व मुख्यमंत्री ने झूठा आश्वासन दिया था, आज तक एक भी मांग पूरी नहीं हुई। साढ़े 4 साल में इंटर्न डॉक्टर, सामान्य क्षेत्र में पदस्थ पोस्ट एमबीबीएस ब्रांडेड डॉक्टर ,अनुसूची एवं दुर्गम क्षेत्र में पदस्थ पोस्ट एमबीबीएस बांडेड डॉक्टर, पीजी प्रथम वर्ष के छात्र, पीजी द्वितीय वर्ष के छात्र, पीजी तृतीय वर्ष के छात्र, पोस्ट पीजी ब्रांडेड डॉक्टर, सीनियर रेजिडेंट डाक्टर के मानदेय बढ़ाने कोई काम नहीं किया है।सिर्फ डॉक्टरों के साथ वादाखिलाफी की है।


 अग्रवाल ने आज आंदोलन स्थल पर जाकर जूनियर डॉक्टर से मुलाकात की उनके द्वारा चलाए जा रहे रहे ओ पी डी का निरीक्षण किया व उनके सभी मांगों के लिए अपनी व अपनी पार्टी की तरफ से समर्थन दिया। साथ ही कहा कि चुनाव के बाद सरकार में आते ही जिस तरह पहले इन छात्रों के मांगों को पूरा किया गया था आगे भी उनकी सभी मांगे पूरी की जाएगी ।