window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); छत्तीसगढ़ स्तर पर सांस्कृतिक वेश-भूषा को प्रोसाहित करते हुए आइडल ऑफ़ छत्तीसगढ़ 2023"

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

छत्तीसगढ़ स्तर पर सांस्कृतिक वेश-भूषा को प्रोसाहित करते हुए आइडल ऑफ़ छत्तीसगढ़ 2023"

REPORTER - SUNIL SONI 



रायपुर/ छत्तीसगढ़ के युवक एव युवतियों के लिए निहार प्रोडक्शन प्रेजेंट "मिस्टर मिस एंड मिसस मॉडलिंग शो होने जा रहा है। जिसके आयोजक नेहा पटेल और हरपाल सिंह है। नेहा पटेल ने बताया की इसका ऑडिशन 27 अगस्त 2023 को होटल किंग्स्वे रायपुर में 12 बजे से 5 बजे तक रखा गया है। जिसका फिनाले 10 सितम्बर को होटल वुड कस्टल में आयोजित किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ के संस्कृति को भी बढ़ावा दिया जाएगा जिसमे 200 से ज्यादा प्रतिभागी भाग लेंगे।

कार्यक्रम में विजयी प्रतिभागियों को इंडिया लेवल के प्रतियोगिता में चयनित किया जायेगा। जिन भी प्रतिभागियों को मॉडलिंग या फिल्म इंडस्ट्री में जाने के इच्छुक है। वे ऑडिशन देने जरुर आये ताकि हम उनको एक अच्छी अपॉर्चुनिटी दे सकें। हमारे इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के अलग अलग जिलों के प्रतिभागियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर दिया जा रहा है। इसमें चयनित प्रतिभागियों को नगद राशि, म्यूजिक एल्बम, फिल्मों में काम करने का अवसर भी दिया जाएगा।

इस कार्यक्रम की उपदेश्य छत्तीसगढ़ के प्रतिभाशाली युवक युवतियों की प्रतिभा को प्रोत्साहन प्रदान देना है। !