window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); बेटी की पहली मासिक पीरियड्स आने के अवसर पर पिता ने दी पार्टी

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

बेटी की पहली मासिक पीरियड्स आने के अवसर पर पिता ने दी पार्टी



उत्तराखंड/ उधम सिंह नगर में एक पिता ने अपनी बेटी के पहले मासिक धर्म यानी पीरियड्स होने के अवसर पर जश्न मनाया. जितेंद्र भट्ट नाम के म्यूजिक टीचर ने अपने बेटी के पहली बार पीरिड्स होने पर केक काटकर जश्न मनाया. पिता ने समाज में फैली सभी भ्रांतियों को मिटा कर एक नहीं शुरुआत की है. वीडियो को देख लोग वायरल पिता की खूब तारीफ कर रहे हैं. फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम, इंटरनेट और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी उपलब्ध करायी जाएगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है। स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.