window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); बस चालक की लापरवाही से हुआ हादसा मां और बेटे सुरक्षित

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

बस चालक की लापरवाही से हुआ हादसा मां और बेटे सुरक्षित


REPORTER - SUNIL SONI 




रायपुर/ राजधानी रायपुर में बुधवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। एक स्कूल बस ने स्कूटी सवार मां-बेटे को अपनी चपेट में ले लिया। बताया जा रहा है कि बस चालक की लापरवाही की वजह से ये हादसा हुआ। जानकारी के अनुसार बस चालक रॉंग साइड बस चला रहा था। इस दौरान स्कूटी में सवार मां-बेटे को चपेट में ले लिया।


घायल महिला दुर्पत धुर्व और विपुल केशरवानी को उपचार के लिए पुलिस एम्स ले गई है। वहीं हादसे में स्कूटी वाहन बस के पहिए के नीचे आ गई और 20-25 मीटर तक घसीटते हुए ले गई। तात्या पारा चौक से आजाद चौक थाने तक बस चालक स्कूटी वाहन को घसीटते हुए ले गया। ये स्कूल बस रेयान इंटरनेशनल स्कूल की बस है। बताया जा रहा कि इस हादसे के समय स्कूल बस में कोई भी बच्चा नहीं था। स्कूल बस खाली थी। और बस को रॉन्ग साइड में थाने के सामने खड़ी कर रखी थी। आरोपित बस चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। ये पूरा मामला आजाद चौक थाना क्षेत्र का है।