window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); चंद्रयान 3 का विमान से उड़ता हुआ एक वीडियो हो रहा वायरल

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

चंद्रयान 3 का विमान से उड़ता हुआ एक वीडियो हो रहा वायरल



https://twitter.com/DrPVVenkitakri1/status/1680066898015424514?t=SeZra-3Es4OiBB902JJVQA&s=19

कोटा/ भारत एक नया कीर्तिमान रचने के लिए तैयार है. भारतीय वैज्ञानिकों ने दोपहर ढाई बजे श्रीहरिकोटा से चंद्रयान-3 को लॉन्च कर दिया. भारत ही नहीं पूरी दुनिया की नजर इस मिशन पर टिकी है. लॉन्चिंग के ढेर सारे वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है. ऐसा ही एक और शानदार वीडियो सामने आया है. खास बता ये है कि इस वीडियो को उड़ते विमान से रिकॉर्ड किया गया है. चेन्नई से ढाका जा रही फ्लाइट के उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही पायलट को आसमान में चंद्रयान-3 नजर आया. पायलट ने तुरंत इस इस ऐतिहासिक घटना को कैमरे में कैद कर लिया.

लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम, इंटरनेट और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी उपलब्ध करायी जाएगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. Cgtop36 स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट Cgtop36 के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.