window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); नारी शक्ति पर आधारित फिल्म कब्बड्डी 28 जुलाई से प्रदेश के सिनेमाघरो में

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

नारी शक्ति पर आधारित फिल्म कब्बड्डी 28 जुलाई से प्रदेश के सिनेमाघरो में

REPORTER - SUNIL SONI 




रायपुर/ कबड्डी नारी शक्ति पर आधारित फिल्म है, जिसमें गांव की औरतों को रोजमर्रा के कार्यों की जिम्मेदारी को उठाते हुए दिखाया गया है। फिल्म में छत्तीसगढ़ के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के कानपुर, मथुरा, प्रयागराज समेत दिल्ली, पंजाब, कोलकाता, बिहार, कश्मीर व अन्य कई राज्यों से युवा चेहरों को बड़े परदे परअभिनय करने का मौका मिला है। निर्माता एवं प्रस्तुता रॉकी दासवानी ने बताया कि यह फिल्म 28 जुलाई को प्रदेश के 15 सिटी व 29 सिनेमाघरों एवं मल्टीप्लेक्स में रिलीज होगी। 

उन्होंने जानकारी दी की फ़िल्म में मनोरंजन का भरपूर मसाला है साथ ही साथ महिला सशक्तिकरण पर मजबूत संदेश भी है जिससे महिलाये अपने आने वाले रास्ते मे किसी भी चुनौती को बखूबी पार कर सकती है फिल्म उन 12 महिलाओं इर्द-गिर्द घूमती है, जो न्याय पाने के लिए संघर्ष करती हैं। फ़िल्म में खास ये भी है कि महिलाये व पुरुषों का कबड्डी का जबरदस्त जंगी मुकाबला देखने को मिलेगा फिल्म में कृष्ण लाल चंदानी और कुणाल सिंह ने संगीत दिया है। उन्होंने बताया कि फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली 12 महिलाओं को देश के विभिन्न हिस्सों से सलेक्ट किये है। इस फिल्म के लेखक व निर्देशक कुलदीप कौशिक हैं और निर्माता सुनील तायल, सह निर्माता विकास जैन हैं। फिल्म के गीतों को आवाज दी है अलका चंद्राकर और अनुराग शर्मा के साथ मोनिका वर्मा भी नजर आएंगी। फ़िल्म में बॉलीवुड एक्टर शक्तिमान फेम डॉ जयकाल की भूमिका निभाने वाले ललित परिमू एक अहम भूमिका में दिखाई देंगे। 

वहीं फिल्म में छत्तीसगढ़ की प्रसिद्ध कलाकार उपासना वैष्णव और उर्वशी साहू के साथ दिल्ली की अक्षिता गुप्ता, उत्तर प्रदेश की पूजा वर्मा, गंगाराम साहू व अर्जुन कृष्मा, संदीप बेनीवाल आदि नजर आएंगे।