window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); आईसीएफएआई विश्वविद्यालय के कुलपति ने यूनिवर्सिटी प्रोस्पेक्टस का किया विमोचन

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

आईसीएफएआई विश्वविद्यालय के कुलपति ने यूनिवर्सिटी प्रोस्पेक्टस का किया विमोचन

 


REPORTER - SUNIL SONI 

रायपुर/ आईसीएफएआई विश्वविद्यालय द्वारा 17 अप्रैल को रायपुर प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस हुआ। जिसमे ICFAI युनिवर्सिटी के कुलपति डॉ. सत्यप्रकाश दुबे ने बताया की विश्वविद्यालय की स्थापना किस उद्देश्य से की गई इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने कहा की देश में कुल इस इक्फई के कुल 11 विश्वविद्यालय स्थापित हैं। जिनमें छत्तीसगढ़ में स्थित यह एक विश्वविद्यालय है। जो रायपुर और भिलाई के सेंटर में है। इस यूनिवर्सिटी में उत्कृष्ट शिक्षा दी जाती है इस यूनिवर्सिटी में सभी प्रकार के ऑपर्च्युनिटी उपलब्ध है। ऐसा बताते हुए उन्होंने सर्वप्रथम प्रास्पेक्टस का विमोचन किया गया। और कहा की विश्वविद्यालय के विविध पाठ्यक्रमों और संचालित विभिन्न कोर्स को लेकर विस्तार पूर्वक कुलपति महोदय द्वारा बताया गया। साथ ही विश्वविद्यालय में कौन-कौन से नवीन पाठ्यक्रम शुरू किए जाने हैं। जिसके माध्यम से विश्वविद्यालय की संपूर्ण जानकारी विस्तृत रूप से प्राप्त की जा सकती है। जहां कुलसचिव डॉ. मनीष उपाध्याय, अधिष्ठाता डॉ. के किशोर कुमार एवं मार्केटिंग के चीफ मैनेजर मिस्टर के श्रीनिवास प्रसाद उपस्थित थे। 

यह भी पढ़ें

विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ. मनीष उपाध्याय एवं अधिष्ठाता डॉ. के किशोर कुमार द्वारा विश्वविद्यालय के आगामी सत्र के दिए किस तरह शिक्षा नीति को क्रियान्वित किया जाएगा।