window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); नो पार्किंग पर खड़े 127 मालवाहको के विरुद्ध की गई कार्यवाही।

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

नो पार्किंग पर खड़े 127 मालवाहको के विरुद्ध की गई कार्यवाही।



REPORTER - SUNIL SONI

रायपुर। राजधानी के नेशनल हाइवे सड़क के किनारे सर्विस रोड में भारी मालवाहक वाहन चालकों द्वारा अवैध रूप से यातायात बाधित कर दुर्घटना का संकेत दे रहे है। इस लापरवाही में दूसरों की जान को संकट में डालते हुए नो पार्किंग पर वाहन खड़ी हो रही है। ट्रैफिक जाम करने वाले वाहन चालकों पर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल के आदेशानुसार पर यातायात पुलिस गुरजीत सिंह के नेतृत्व मे टाटीबंध सिलतरा बाईपास मार्ग और मंदिर हसौद, यातायात थाना कयाबांधा सेजबहार मार्ग, पचपेढ़ी नाका जैसे बहुत से जगहों में नो पार्किंग में खड़ी वाहनों के विरुद्ध अभियान चलाया गया। जिसमें उक्त आभियान कार्रवाई में 127 वाहन चालकों पर नो पार्किंग में वाहन खड़े करने के विरुद्ध कार्यवाही की गई।

इससे पहले भी आजाद चौक सीएसपी मयंक गुर्जर के नेतृत्व में रिंग रोड एवं सर्विस रोड पर वाहन पार्क कर आवागमन बाधित करने वाले ट्रक चालकों पर कार्यवाही की गई थी।

अपील जिले में संचालित होने वाले भारी मालवाहक वाहन संचालकों से अपील है कि शहर की यातायात व्यवस्था के सुगम संचालन में यातायात पुलिस का सहयोग करें, निर्धारित पार्किंग स्थल पर ही वाहन पार्क करें।