window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); मोदी हॉस्पिटल में एक दिवसीय निशुल्क बीएमडी टेस्ट, जल्द होगा वृहद कैंसर कैम्प का भी आयोजन

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

मोदी हॉस्पिटल में एक दिवसीय निशुल्क बीएमडी टेस्ट, जल्द होगा वृहद कैंसर कैम्प का भी आयोजन

 


संवाददाता - सुनील सोनी

रायपुर। प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए मोदी हॉस्पिटल प्रचार प्रसार प्रमुख ज्योति अग्रवल, प्रीति अग्रवाल, और रंजना संघी ने बताया कि,आज सुबह 11बजे निशुल्क बीएमडी टेस्ट का उद्घाटन भगवान अग्रसेन की प्रतिमा में पुष्प चढ़ा कर किया गया ।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डॉ डॉक्टर सुमन मित्तल कार्यक्रम के अध्यक्ष अग्रवाल समाज के संरक्षक सीतारामी अग्रवाल और अग्रवाल सभा के अध्यक्ष विजय अग्रवाल, महिला मण्डल प्रभारी कैलाश मुरारका उपस्थित रहे। अग्रवाल महिला मंडल की अध्यक्ष किरण अग्रवाल और महामंत्री ममता अग्रवाल , चौबे कालोनी मोहल्ला समिति ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन किया।

कैलाश मुरारका ने समय समय पर केंप आयोजित करने की बात कही, इस अवसर पर डॉक्टर सुमन मित्तल ने बताया कि, कैंसर की रोकथाम, बीमारी के पहले कैसे कर सकते है।

उन्होंने बताया कि, बड़े लेबल में कैंसर की रोक थाम की जा सकती है। और जागरूकता कार्यक्रम पर जोर दीया, डॉक्टरअंजना मोदी ने कहा की विटामिन D और हड्डियों में कैल्सिम की कमी को कैसे दूर करे। वहीं 200 लोगो का निशुल्क बीएमडी परिक्षण किया गया।

कार्यक्रम का संचालन महामंत्री ममता अग्रवाल ने किया चौबे कॉलोनी मोहल्ला समिति के अशोक अग्रवाल रमेश अग्रवाल अरुण अग्रवाल दीपक अग्रवाल अग्रवाल महिला मंडल की तरफ से मधु अग्रवाल शशि अग्रवाल प्रीति अग्रवाल ज्योति अग्रवाल मंजू अग्रवाल रचना अग्रवाल अग्रवाल सभा के तरफ से योगी, सुभाष, मनीष राम अग्रवाल, उपस्थित रहे अंत में धन्यवाद ज्ञापन चौबे कॉलोनी से रमेश अग्रवाल ने दिया। अतिथियों को स्मृति चिन्ह डॉ सुमन मितल को अग्रवाल महिला मंडल की तरफ से दिया गया। डॉ अंजना एक्स मोदी को स्मृति चिन्ह चौबे कॉलोनी मोहल्ला समिति के लोगों ने दिया सीताराम अग्रवाल जी को अग्रवाल सभा के प्रभारी कैलाश मुरारका ने स्मृति चिह्न दिया। विजय अग्रवाल को युवा मंडल के लोगों ने स्मृति चिह्न दिया और अंत में राष्ट्रगान का कर कार्यक्रम का समापन किया गया।