window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); पंडित प्रदीप मिश्रा ने धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में क्या कहा जानिए

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

पंडित प्रदीप मिश्रा ने धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में क्या कहा जानिए



संवाददाता - सीटी न्यूज ब्यूरो 

रायपुर। पिछले कुछ दिनों से पूरे देश में सोशल मीडिया और मीडिया से लेकर हर किसी के मन में छाए हुए पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर पंडित प्रदीप मिश्रा ने ऐसा क्या कहा जानिए आप भी।

रायपुर में आयोजित कथा में पूरे देश की मीडिया पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर लगे आरोपी को लेकर लगातार उनके कार्यों को सोशल मीडिया पर दिखा रही थी, वही नागपुर के श्याम मानव द्वारा लगाए गए आरोपों पर पुलिस ने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को क्लीन चिट दे दी है। सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोरने वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बारे में पंडित प्रदीप मिश्रा ने गुजरात में चल रहे शिव महापुराण के दौरान पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का समर्थन करते हुए बेहद खास संदेश दिया है।

आइए आपको बताते है क्या कहा 

पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि सनातनी कभी अकेला नहीं होता, जो सनातन धर्म के लिए अग्रणी होते है उन्हे अटकल देने वाले आते है उन्होंने व्यास पीठ से यह बात कही की सनातनी कभी अकेला नहीं होता उनके साथ मेरा राम, कृष्ण और शिव भी होते है। सनातन धर्म की ध्वजा जो भी आगे बढ़ाएगा उसके साथ आपके कदम चलना चाहिए, संत, साधु, उपासक हो इनकी परीक्षा बहुत होती है, प्रतेक जगह पर इनकी परीक्षा ली जाती है।

एक सनातन का बच्चा भी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के साथ खड़ा है, पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा ही आपको विचार कर लेना चाहिए की आप अकेले नहीं है पूरा सनातन आपके साथ खड़ा है, आप सनातन धर्म के ध्वजा को आगे बढ़ाइए। मिश्रा जी ने कहा ही उन्हें भी कोई बोला की आप भी बहुत बोलते गई अगला नंबर आपका है उन्होंने कहा जो एक बार भगवा को सिर पर धारण कर लेते है वो भगवान के ही होकर चलते है। जिस भी समय आवाज लगेगी प्रत्येक सनातनी आपके साथ खड़ा है पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को व्यास पीठ से पंडित प्रदीप मिश्रा ने बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेन्द्र शास्त्री पर लगाए जा रहे आरोपों का विरोध करते हुए हिन्दू समाज बुधवार शाम चार बजे से सामूहिक रूप से हनुमान चालीसा का पाठ किया।