window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लडने की तैयारी - शिवसेना

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लडने की तैयारी - शिवसेना


संवाददाता - सुनील सोनी

रायपुर। छत्तीसगढ़ शिवसेना पिछले 38 वर्षों से प्रदेश प्रमुख धनंजय सिंह परिहार के नेतृत्व में प्रदेश के हितों के लिए कार्य कर रही है। हमारा उद्देश्य छत्तीसगढ़ वासियों के साथ होने वाले अन्याय, अत्याचार, शोषण के विरुद्ध आवाज उठाना और लोगों को न्याय दिलाना है। जिसके लिए पार्टी के द्वारा धरना प्रदर्शन के माध्यम से किया जाता रहा है। शिवसेना के प्रदेश कार्यकारिणी अध्यक्ष मधुकर पाण्डेय ने प्रेस वार्ता में बताया की छत्तीसगढ़ शिवसेना के द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य की मांग के लिए स्वाभिमान मोर्चा निकाली गई थी।

इसके अलावा छत्तीसगढ़ प्रदेश से लेकर दिल्ली तक छत्तीसगढ़ राज्य की मांग के लिए आंदोलन किया गया। पार्टी के द्वारा छत्तीसगढ़ बेरोजगार किसान मोर्चा निकाली जाती है अभी तक 7 किसान मोर्चा निकाली जा चुकी है आठवीं मोर्चा आगामी फरवरी माह में मोहला मानपुर चौकी जिले से निकाली जाएगी। इस मोर्चा में प्रदेश की जन समस्याओं को सुनते हुए उसे निराकरण करने के लिए जगह जगह पर सभा आयोजित की जाएगी। और प्रदेश के मांगों को लेकर दिल्ली में विभिन्न सत्रों में लगातार धरना आयोजित होते आ रहा है। छत्तीसगढ़ शिवसेना ऐसे कई विपरीत परिस्थितियों से गुजरी है। उसके बाद भी आज पार्टी प्रदेश के हितों के लिए संघर्ष कर रही है। आगामी 27 जनवरी को महाराष्ट्र से हमारे पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अभिजीत अडसूल व अन्य नेतागण छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए महाराष्ट्र से नेताओं को लगातार छत्तीसगढ़ प्रदेश में बुलाया जाएगा। जिसका आयोजन रायपुर के दीनदयाल ऑडिटोरियम में कार्यकर्ता सम्मेलन के माध्यम से कार्यक्रम किया जा रहा है। आगामी चुनाव में छत्तीसगढ़ शिवसेना का लक्ष्य सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का है उसकी रणनीति व कार्य योजना कैसी होनी चाहिए। संगठन को कैसे मजबूत बनाना है, बूथ लेवल पर काम कैसे करना है। आदि विषयों पर चर्चा की जाएगी। 

इस कार्यक्रम में पूरे प्रदेश से सभी जिलों के जिला अध्यक्ष व पदाधिकारी कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे साथ ही आगामी चुनाव के पूर्व पार्टी के द्वारा 45 विधानसभाओं में तोड़ो यात्रा निकाली जाएगी। जिसका उद्देश्य प्रदेश में हो रहे भ्रष्टाचार, शिक्षा, स्वास्थ्य, बेरोजगारी, मजदूर वर्गों का शोषण, किसानों का समर्थन मूल्य नहीं मिलना, खाद और बीज की कमी, उसकी गुणवत्ता की कमी, उसकी कालाबाजारी रोकने व प्रदेश में लगातार जारी अपराध, नशा के अवैध धंधे को तोड़ने के लिए तोड़ो यात्रा निकाली जाएगी।