window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); City News : शराबी पिता से तंग आकर बेटों ने मिलकर की हत्या , शिवनाथ नदी में फेंका शव

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

City News : शराबी पिता से तंग आकर बेटों ने मिलकर की हत्या , शिवनाथ नदी में फेंका शव


बेमेतरा/ बेमेतरा में 7 दिसंबर को हुए एक व्यक्ति के अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने उसके दोनों बेटों समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने बताया कि उसके पिता को शराब पीने की लत थी। वो शराब पीकर आए दिन हंगामा और विवाद करता था, इसलिए उसे मार दिया। मामला बेमेतरा थाना क्षेत्र के ग्राम अमोरा का है। 

जानकारी के मुताबिक, 8 दिसंबर को ग्राम अमोरा के कोटवार ने थाने में सूचना दी थी कि शिवनाथ नदी में एक व्यक्ति की लाश मिली है। जिसके बाद पुलिस मौके पर दलबल के साथ पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। घटनास्थल का मुआयना करने पर मामला सुसाइड या हादसा नहीं बल्कि हत्या का लगा। जिसके बाद पुलिस हत्या के एंगल से जांच में जुट गई। शव के हाथ में गोदना के निशान थे और लाश करीब 7-8 दिन पुरानी थी। मृत व्यक्ति की शिनाख्त भिनपुरी निवासी आदोराम वर्मा के रूप में हुई थी।



 3 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में।

 लाश 7-8 दिन पुरानी थी, उसके बावजूद आदोराम वर्मा की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज नहीं थी। इसलिए पुलिस का शक सबसे पहले परिवार वालों पर ही गया। पुलिस ने मृतक के दोनों बेटों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की, तो उन्होंने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया। मृतक के बड़े बेटे ढालेन्द्र वर्मा ने बताया कि उसने और उसके छोटे भाई सूर्या ने पिता की हत्या गला दबाकर की। लाश को ठिकाने लगाने में इनके बुआ के बेटे विष्णु वर्मा ने इनका साथ दिया। 


बेमेतरा एसपी ए. कल्याण ने दी घटना की जानकारी। 

तीनों आरोपियों ने मिलकर शव को बोरे में भरा और उसकी सिलाई कर दी। 7 दिसंबर की रात करीब 11-12 बजे तीनों अमोरा घाट के बड़े पुल पर पहुंचे और वहीं से लाश को नदी में फेंक दिया। इसके बाद वे घर वापस आ गए। 14 दिसंबर को पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।