window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); भानुप्रतापपुर उपचुनाव : बीजेपी ने प्रभारी और सह प्रभारी की नियुक्ति, जाने कितने नेताओं सौंपी जिम्मेदारी

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

भानुप्रतापपुर उपचुनाव : बीजेपी ने प्रभारी और सह प्रभारी की नियुक्ति, जाने कितने नेताओं सौंपी जिम्मेदारी


रायपुर –
 छत्तीसगढ़ के कांकेर जिला के भानुप्रतापपुर में उपचुनाव के लिए बीजेपी ने प्रभारी और सह प्रभारी के नियुक्ति के साथ सीनियर नेताओं को मंडलों की जिम्मेदारी भी सौंपी गई है। पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं वरिष्ठ नेता बृजमोहन अग्रवाल को प्रभारी बनाया गया है। रामविचार नेताम, शिवरतन शर्मा और मोतीलाल साहू को सह प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

बता दें कि इसके पहले भाजपा ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की थी, जिसमें मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रभारी ओम माथुर समेत 40 नेताओं के नाम शामिल हैं.

स्टार प्रचारको की सूची में सह प्रभारी नितिन नबीन, पूर्व सीएम डॉक्टर रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव समेत 40 नेताओं के नाम शामिल हैं. छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश कार्यालय प्रभारी नरेश गुप्ता ने भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची छत्तीसगढ़ मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को सौंपी है.