window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); कवर्धा : फर्जी कलेक्टर बनकर कर रहा था ठगी, चढ़ा पुलिस के हत्थे

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

कवर्धा : फर्जी कलेक्टर बनकर कर रहा था ठगी, चढ़ा पुलिस के हत्थे


कवर्धा :
 
सिंघनपुरी जंगल थाना क्षेत्र में ठगी के मामले में उत्तरप्रदेश से एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई है। सरपंचों को कॉल कर आरोपी खुद को कलेक्टर होना बताते हुए निर्माण कार्यों की स्वीकृति के लिए ऑनलाइन पैसों की मांग करता था। शिकायत पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया। महज एक हफ्ते के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी उनेश देशमुख के मुताबिक आरोपी दिनेश पिता जगमोहन अजगल्ले (36) धाधुपुरा ताजगंज जिला झांसी (उप्र) का रहने वाला है। 20 नवंबर को ग्रापं जुनवानी जंगल के सरपंच चंद्र नारायण साहू ने थाने आकर शिकायत की थी। बताया कि उसके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से कॉल आया था।

अज्ञात शख्स खुद को कलेक्टर होना बताकर निर्माण कार्यों की स्वीकृति के एवज में ऑनलाइन पैसे की मांग कर रहा था। मोबाइल ट्रू- कॉलर में फोन करने करने वाले का नाम दिनेश अजगल्ले दिखा रहा था। पुलिस ने मामले की गंभीरता से लिया। मोबाइल नंबर के लोकेशन के आधार पर पुलिस झांसी (उप्र) पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी के कब्जे से 2 नग मोबाइल जब्त किया गया है। मामले में धारा 420, 511 के तहत आरोपी को कोर्ट में पेशी के बाद ज्यूडिशियल रिमांड पर जेल भेजा गया है।