window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); CG News : मल्हार सड़क हादसे में पिता की मौत , बेटा घायल

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

CG News : मल्हार सड़क हादसे में पिता की मौत , बेटा घायल


 

बिलासपुर। मस्तुरी के मल्हार चौकी क्षेत्र में बड़ा हादसा हुआ है। कटहा के पास आपस में टकरा गई। टक्कर इतना जोरदार था कि, बाइक दूर तक चली गई। इस हादसे में दिवाली मनाने घर जा रहे पिता-पुत्र में से पिता की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया जिसको सिम्स में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, केंवटाडीह के रहने वाले रूपराम निराला (45) का बेटा नरेंद्र कुमार निराला महाराष्ट्र में नौकरी करता है। वहीं उसके पिता रूपराम निराला गांव में खेती-बाड़ी को संभालता था। घर में दिवाली मनाने के लिए नरेंद्र निराला गांव आ रहा था। लेकिन गांव पहुंचने से पहले ही दोनों हादसे का शिकार हो गए।.

बिलासपुर पहुंचने के बाद नरेंद्र ने अपने पिता को फोन किया और मल्हार तक लेने आने के लिए कहा। इसके बाद नरेंद्र का पिता रूपराम मल्हार बस स्टैंड में अपने बेटे का इंतजार कर रहे थे।

बाइक से लौटते समय हुआ हादसा

मल्हार से नरेंद्र और उसके पिता रूपराम बाइक से गांव लौट रहे थे। दोनों ग्राम कटहा के पास पहुंचे थे तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में रूपराम की मौत हो गई। वहीं, नरेंद्र कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे सिस्म अस्पताल पहुंचाया गया है