window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); CG NEWS : ज्वेलरी दुकान में हुई लूट पाठ की वारदात ,दुकानदार पर धारदार हथियार से हमला कर ,जेवरात लेकर आरोपी फरार...

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

CG NEWS : ज्वेलरी दुकान में हुई लूट पाठ की वारदात ,दुकानदार पर धारदार हथियार से हमला कर ,जेवरात लेकर आरोपी फरार...

                                              


दुर्ग। Murder and robbery in jewelery shop: दुर्ग जिले के एक ज्वे लरी दुकान में लूट और हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। ज्वेलरी दुकान के अंदर दो युवकों ने दुकानदार  पर धारदार हथियार से हमला कर  को  दिया। इसके बाद सोने-चांदी के जेवरात ले उड़े। इधर दुकान संचालक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। दोनों आरोपी फरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला दुर्ग जिले के अमलेश्वर थाना क्षेत्र का है। यहां तिरंगा चौक स्थित सम्रद्धि ज्वेलर्स (Samridhi Jewelers) में आज दोपहर करीब 1 बजे दो युवकों ने दुकान संचालक सुरेंद्र कुमार सोनी पर हमला कर दिया। इसके बाद सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए।

आसपास के लोगों और दुकानदारों ने सुरेंद्र सोनी को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई। इधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे और मामले की जांच कर रहे है। लूट और हमले के बाद दोनों आरोपी फरार है जिन्हें ढूंढने में पुलिस लगी हुई है।