window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); भुपेश सरकार भ्रष्टचार के दलदल में फंस गई है: रमन सिंह

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

भुपेश सरकार भ्रष्टचार के दलदल में फंस गई है: रमन सिंह

 


रायपुर। 5 जुलाई को बीजेपी कार्यालय एकात्म परिसर में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने प्रेस वार्ता किया। रमन सिंह ने कहा कि 30 जून को छत्तीसगढ़ में आईटी की बड़ी कार्यवाही हुई। उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार जब से आई है तब से भ्रष्टाचार दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है । बताया कि 24 महीने में दूसरी बार छापा पड़ी है, 30 स्थानों में छापा पड़ी। पूर्व मुख्यमंत्री ने भूपेश बघेल पर आरोप लगाते हुए कहा कि सूर्यकांत तिवारी सीएम बघेल के खास है ।

 प्रेस वार्ता में बताया कि 9.5 करोड़ के अवैध रूपए बरामत किए गए हैं। बीजेपी राजेश मुड़त ने कहा सरकार के संरक्षण में हो रही है वसूली । बताया कि सूर्यकांत तिवारी ने 45 करोड़ का अवैध भुगतान किया था जिसका पुख्ता प्रमाण मिले हैं। उसका आईटी को मिले हैं दस्तावेज़, आईटी को मिला है सौ करोड़ के पैसा उगाही करने का दस्तावेज़। प्रेस वार्ता में कहा कि कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार के दलदल में फंस गई है । कहा कि हमारे 15 साल के सीएम शासन काल में भी होता था आईटी का रेड पर इस प्रकार नहीं कार्य किया जाता था। जैसे राजा वैसे मंत्री, जिस प्रकार सरकार होती है उसी प्रकार अधिकारी भी हो जातें हैं। रमन सिंह ने भुपेश बघेल को कहा कि जब इतना सब कुछ पोल खुल गया है तो अब 1 मिनट भी सीएम की पद पर ना रहें तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। प्रेस वार्ता में संजय श्रीवास्तव, उपस्थिति थे।