window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); रायपुर। छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय के छात्रों का भविष्य अधर में ।

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

रायपुर। छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय के छात्रों का भविष्य अधर में ।



Edited by - Sunil soni

भिलाई के छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय के छात्रों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिसकी वजह विश्वविद्यालय द्वारा कई छात्रों के रिजल्ट रोकने को बताया जा रहा है। छात्रों का कहना है, कुछ समय पहले ही ऑनलाइन परीक्षाएं हुई हैं। 

लेकिन कुछ ही सेमेस्टर के रिजल्ट जारी हुए हैं और बाकी रिजल्ट अभी तक नही आए हैं, जिससे छात्रों को खासा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शिकायत करने पर भी विश्विद्यालय प्रशासन द्वारा लॉकडाउन का बहाना बनाया जाता हैं।

वहीं डिप्लोमा इंजीनियरिंग के 6th सेमेस्टर के परीक्षा के फॉर्म भरने की तारीख का भी एलान कर दिया गया है। लेकिन रिजल्ट नही आने के कारण बैकलॉग वाले स्टूडेंट फॉर्म नहीं भर पा रहे हैं। जो चिंता का विषय है। पर विश्वविद्यालय द्वारा तत्संबंध में कोई भी कदम नहीं उठाया गया है। 
विश्वविद्यालय की लापरवाही के कारण छात्रों का भविष्य अधर में लटक गया है। जिसका समाधान विश्वविद्यालय की जिम्मेदारी है। उम्मीद है, जल्द ही विश्वविद्यालय प्रशासन की आंखे खुलेंगी और छात्रहित में कोई ठोस कदम उठाया जाएगा।