window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); राज्यपाल से राष्ट्रीय रक्षा अकादमी से पास आउट छत्तीसगढ़ के कैडेट्स ने की मुलाकात

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

राज्यपाल से राष्ट्रीय रक्षा अकादमी से पास आउट छत्तीसगढ़ के कैडेट्स ने की मुलाकात



राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके से राजभवन में छत्तीसगढ़ एवं ओडिशा सब एरिया के कमांडर ब्रिगेडियर प्रशांत चौहान (एस.एम.) के नेतृत्व में राष्ट्रीय रक्षा अकादमी पुणे से पास आउट छत्तीसगढ़ राज्य के कैडेट्स ने मुलाकात की। राज्यपाल ने सभी कैडेट्स को शुभकामनाएं दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि आप लोग भविष्य में देश के भारतीय सेना में अधिकारी के रूप में कार्य करेंगे, जो एक गौरवशाली पद है और जिनके कंधों पर देश की रक्षा का दायित्व रहता है। मुझे विश्वास है कि आप लोग समर्पित होकर देश की सेवा करेंगे और छत्तीसगढ़ का नाम ऊंचा करेंगे। यह उपलब्धि आपके शिक्षण संस्था, आपके शिक्षक, आपके माता-पिता और पूरे प्रदेश के लिए गौरव की बात है। 

ब्रिगेडियर प्रशांत चौहान ने बताया कि इन कैडेट्स ने राष्ट्रीय रक्षा अकादमी पुणे से अपना कोर्स पूर्ण कर लिया है और वे वायु सेना, थल सेना और नौसेना से संबंधित विशिष्ट प्रशिक्षण प्राप्त करेंगे और अध्ययन करेंगे।