window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर एनसीबी का छापा

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर एनसीबी का छापा



मुंबई। मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को रेड की। भारती और उनके पति पर ड्रग्स लेने का आरोप है। एनसीबी ने दोनों को समन भी किया है। एक ड्रग पैडलर से पूछताछ में इन दोनों का नाम सामने आया था। इसके बाद अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में रेड की गई । एनसीबी ने यहां से नशीला पदार्थ भी बरामद किया है।

इससे पहले, ड्रग्स केस में 20 नवंबर को अर्जुन रामपाल एनसीबी के ऑफिस पहुंचे, जहां उनसे ड्रग्स केस में घंटों पूछताछ हुई। अर्जुन से पहले उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से दो दिन पूछताछ की गई थी। इसके बाद कोर्ट ने अर्जुन रामपाल के दोस्त पॉल बार्टेल को बार्टेल को 25 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

कौन हैं भारती सिंह--भारती सिंह एक स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्ट्रेस हैं। वे द कपिल शर्मा शो में नजर आती हैं। भारती ने 2017 में राइटर हर्ष लिंबचिया से शादी की। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत इंडियन लाफ्टर चैलेंज से की थी। इसके बाद उन्होंने कई कॉमेडी शो में काम किया किया।