window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); पिता के हवस की शिकार हुई खुद की बेटी

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

पिता के हवस की शिकार हुई खुद की बेटी



बिलासपुर। अपनी बच्ची को डॉक्टर के पास दिखाकर वापस ला रहे पिता की नीयत डोल गई और काननी पेंडारी के पास ऑटो को रोककर जंगल में ले गया और बलात्कार कर वहां से फरार हो गया। रोते हुए घर पहुंचने पर माँ ने पूछा तब मामले का खुलासा हुआ। घटना सकरी थाना का है और तखतपुर पुलिस ने जीरो में एफआईआर दर्ज कर आरोपी पिता को धरसींवा से गिरफ्तार कर लिया।

तखतपुर का रहने वाला आरोपी पिता ऑटो ड्रायवर है और 13 की बेटी की तबीयत अचानक खराब हो जाने के कारण उसे डॉक्टर के पास आया था और वापस लौटते समय पिता की नियत उस पर डोल गई और अपनी ऑटो को कानन पेंडारी के पास रोककर बेटी को जंगल में ले गया और दुष्कर्म करने के बाद बेटी को छोड़कर वहां से फरार हो गया। जैसे-तैसे वह अपने घर पहुंची तो बेटी को रोता देख उसकी माँ ने पूछा तब पूरे मामले का खुलासा हुआ। माँ ने ग्रामीणों की मदद से तखतपुर पुलिस थाना में अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। चंूकि घटना सकरी थाना क्षेत्र में हुआ था इसलिए तखतपुर पुलिस ने जीरो में एफआईआर दर्ज कर मामला सकरी पुलिस को सौंपा गया। सकरी पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए एफआईआर में दर्ज आरोपी के मोबाइल लोकेशन को ड्रेस करना शुरु किया और धरसींवा में लोकेशन मिलने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।