window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); सड़क हादसे में सेना के एक जवान की मौत

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

सड़क हादसे में सेना के एक जवान की मौत


बालोद। दल्ली राजहरा के चिखलाकसा पुल के पास बुधवार देर रात सेना के जवान की सड़क हादसे में मौत हो गई। जवान का चेहरा बुरी तरह से कुचला हुआ था, जबकि उसके शरीर पर अन्य किसी जगह चोट के निशान नहीं थे। ऐसे में जवान की हत्या की आशंका भी जताई जा रही है।

ग्राम खलारी निवासी पीतांबर दुग्गा (22) सेना में जवान था और उसकी पोस्टिंग हिमाचल प्रदेश में थी। पीतांबर दशहरे की छुट्टियों में घर आया था और किसी काम से दल्ली राजहरा गया था। वहां से देर रात लौटते समय चिखलाकसा पुल के पास किसी वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो जवान का चेहरा बुरी तरह कुचला हुआ था। हालांकि उसके हाथ और पैर में कहीं चोट के निशान नहीं थे। ना ही उसका मोटरसायकल ज्यादा डैमेज था। उसके पास मिले दस्तावेजों से शव की शिनाख्त हो सकी। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या के एंगल से अपनी जांच शुरु कर दी है।