window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); ए टी एम तोड़कर रूपए निकालने की कोशिश रही नाकाम

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

ए टी एम तोड़कर रूपए निकालने की कोशिश रही नाकाम


भिलाई। प्राइवेट कंपनी हिताची के एटीएम को चारों को डेढ़ घंटे की कड़ी मेहनत के बाद तोड़ा, फिर उसके बाद बदमाशों ने एटीएम में लगी स्क्रीन व की-बोर्ड को भी बाहर निकाल लिया और पटक दिया। फिर भी उसका चैंबर नही लिखा और चोर बिना रुपये निकाले वहां से फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज में तीनों की यह हरकतें कैद हो गई है। नेवरा थाना पुलिस सूचना मिलते ही चोरों की तलाश शुरु कर दी है।

दुर्ग उतई मेन रेड पर देवांगन होटल के पास नेवरा थाने से कुछ दूरी पर विनोद गुप्ता के मकान में हिताची कंपनी का एटीएम लगा हुआ है। रात करीब रात 1.30 बजे 3 बदमाश एटीएम बूथ के अंदर घुसे। अंदर घुसते ही वहां लगे लाइट और सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए, उसके बाद रात करीब 3 बजे तक एटीएम में तोडफ़ोड़ करते रहे। इस दौरान बदमाशों ने एटीएम में लगी मॉनिटर व की-बोर्ड को भी बाहर निकाल लिया और पटक दिया। इसके बाद भी रुपयों से भरे चैंबर को खोलने में कामयाब नहीं हो सके। सुबह एटीएम में तोडफ़ोड़ देख पुलिस को सूचना दी गई और नेवरा पुलिस वहां पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज चेक किया जिसमें तीनों के चेहरे साफ-साफ दिखाई दे रहा था। पुलिस ने तीनों आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

उल्लेखनीय है कि भिलाई में ही पहले भी हिताची कंपनी के एटीएम में चोरी का प्रयास किया जा चुका है। इससे पहले छावनी और वैशाली नगर क्षेत्र में भी ऐसी ही वारदात सामने आई थी। अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल सका। अब नेवई में वारदात हुई है।