window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); फरीदाबाद में छात्रा की हत्या

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

फरीदाबाद में छात्रा की हत्या


हरियाणा के फरीदाबाद जिले के वल्लभगढ़ थाना क्षेत्र के मिल्क प्लांट रोड स्थित अग्रवाल कॉलेज के सामने सोमवार शाम चार बजे बीकॉम अंतिम वर्ष की एक छात्रा का कार सवार दो युवकों ने अपहरण का प्रयास किया। इसमें नाकाम रहने पर एक युवक ने छात्रा को गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। अब परिजन यह मांग कर रहे हैं कि उनकी बेटी के हत्यारों को तुरंत सजा दी जाए। उनका कहना है कि उन्हें विकास दुबे या हैदराबाद डॉक्टर दुष्कर्म मामले के आरोपियों जैसी सजा मिले।


जानकारी के मुताबिक, छात्रा निकिता तोमर सोमवार को अग्रवाल कॉलेज (वल्लभगढ़) में पेपर देने गई थी। शाम 4 बजे घर लौटते समय वह भाई का इंतजार कर रही थी। तभी कार से तौसीफ अपने कुछ दोस्तों के साथ आ गया। तौसीफ ने निकिता को गाड़ी में खींचने की कोशिश की। विरोध करने पर कनपटी पर गोली मार दी।


छात्रा के पिता मूलचंद तोमर ने बताया कि तौसीफ 12वीं तक निकिता के साथ ही पढ़ता था। उसने कई बार दोस्ती के लिए निकिता पर दबाव बनाया। वह बेटी पर धर्म बदलने का दबाव भी बना रहा था। 2018 में तौसीफ ने निकिता को अगवा किया था। हालांकि, तब बदनामी के डर से हमने समझौता कर लिया था।


पिता ने यह भी बताया कि निकिता पढ़ने में काफी अच्छी थी। 12वीं में उसके 95% नंबर आए थे और बी कॉम में दोनों साल वह टॉपर रही। इस बार फिर टॉप करने के लिए मेहनत कर रही थी। वह लेफ्टिनेंट बनकर देश की सेवा करना चाहती थी। उसने हाल ही में एयरफोर्स की परीक्षा भी दी थी। साथ ही एनडीए के लिए भी लगातार तैयारी कर रही थी।


निकिता के माता-पिता का कहना है कि उनकी बेटी के हत्यारे का हैदराबाद केस के आरोपियों जैसा एनकाउंटर किया जाए या फिर उसकी गाड़ी विकास दुबे जैसी पलटी जाए और फिर उसे मारा जाए। जब सीसीटीवी फुटेज में सारी बातें साफ-साफ दिख रही हैं और आरोपी बेटी की हत्या करता हुआ दिख रहा है तो उससे पूछताछ करने का क्या मतलब है।


एसीपी जयवीर राठी बताया कि आरोपी रेहान को नूंह से गिरफ्तार किया गया। इससे पहले सोमवार देर रात तौसीफ को नूंह से गिरफ्तार किया था। वहीं, मंगलवार सुबह निकिता के परिजन ने बल्लभगढ़-सोहना मार्ग पर चक्काजाम किया।