window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); रायपुर में एक और क्राइम - चाकू बाजी

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

रायपुर में एक और क्राइम - चाकू बाजी


रायपुर। शहर में आये दिन अपराधिक मामले बढ़ते जा रहे हैं और आरोपी पकड़े भी जा रहे हैं लेकिन अपराधों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। गुरूवार को फिर रायपुरा चौक के पास शराब को लेकर विवाद हुआ और चल गया चाकू जिसमें एक युवक को आरोपियों ने गोद डाला जिसेे इलाज के अंबेडकर अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

घटना रायपुरा चौक के पास की बताई जा रही है जहां चाकूबाजी में घायल तरुण ने पुलिस को बताया कि घटना के समय उसके साथ खड़े नानु नाम के युवक को बाइक सवार तीन युवकों से शराब लाने को कहा। इन लड़कों को नहीं जानता, मगर मैंने नानु को शराब लाने से रोका। इस दौरान तीन में से एक युवक मेरे पास आया और अपने पास रखे चाकू से हमला कर दिया और उसने छाती, जांघ और प्राइवेट पार्ट के पास कई वार किए। बचने के लिए वहां से भागा और रायपुरा ब्रिज के पास गिर गया, इस बीच वो लड़के भाग गए। पुलिस को तरुण ने बताया कि अगर दोबारा वो युवक दिखेंगे तो इन्हें वह पहचान लेगा। फिलहाल पुलिस तीनों युवकों के बारे में पतासाजी करने में लग गई है।

बीते रविवार से गुरुवार के बीच चाकूबाजी की 4 घटनाएं हो चुकी हैं। तीन मामलों में घायलों की मौत हो चुकी है। एक मामले में बुधवार को एक आरोपी ने खुदकुशी कर ली। खमतराई इलाके में एक युवक की हत्या कर दी गई।