window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); तीन बदमाशों ने व्यावसायी से लूटे 60 हजार

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

तीन बदमाशों ने व्यावसायी से लूटे 60 हजार



तखतपुर। मेन रोड में स्थित भारतीय स्टेट बैंक के कैश काउंटर से 60 हजार रुपये निकालकर पैदल आ रहे व्यावसायी को तीन बदमाशों ने डंडे से हमला कर 60 हजार रूपये लूटकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही तखतपुर पुलिस ने नाकेबंदी कर दी है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज में आरोपी एक वाहन में भागते हुए दिखाई दिए है।

व्यवसायी अब्बास हिरानी भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में पहुंचकर कैश काउन्टर से 60 हजार रुपए निकाले और पैदल ही आ रहे थे तभी लगभग 11 बजे के आसपास मेन रोड स्थित जेएमपी कॉलेज के सामने तीन नकाबपोशों ने अचानक ही उस पर डंडे से हमला कर दिया जब तक वे सम्हाल पाते तीनों उसके साथ मारपीट करते हुए बैग में रखे 60 रुपये लेकर फरार हो गए। व्यावसायी हिरानी तत्काल पुलिस चौकी पहुंचकर घटना की जानकारी और पुलिस ने शहर में नाकेबंदी करने का आदेश देते हुए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया जिसमें एक वाहन में तीनों नाकाबपोश भागते हुए दिखाई दे रहे है। पुलिस एक्सपर्ट की मदद से तीनों आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश में लग गई है।