window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-YRJD2FN4QJ'); सैनिक स्कूल में एडमिशन के लिए 19 नवंबर तक ऑनलाइन आवेदन

Mobile Logo Settings

Mobile Logo Settings

Ads

Ads

सैनिक स्कूल में एडमिशन के लिए 19 नवंबर तक ऑनलाइन आवेदन


अंबिकापुर। रक्षा मंत्रालय की ओर से संचालित होने वाले अंबिकापुर स्थित सैनिक स्कूल में एडमिशन प्रक्रिया शुरू हो गई है। स्कूल में कक्षा 6वीं और 9वीं में प्रवेश दिया जाएगा। इसके लिए अभ्यर्थी 19 नवंबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। प्रवेश परीक्षा राष्ट्रीय स्तर पर 10 जनवरी को आयोजित की जाएगी।

प्रशासन की ओर से बताया गया कि राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) की वेबसाइट एआईएसएसईई डॉट एनटीए डॉट एनआईसी डॉट इन से ही ऑनलाइन आवेदन फार्म भर सकते हैं। जिला शिक्षा अधिकारी ने सभी विकासखंड शिक्षा अधिकारी और स्कूल प्राचार्यों को इस संबंध में निर्देशित किया है कि वह अपने स्तर पर पैरेंट्स और बच्चों को एडमिशन को लेकर जानकारी दें।

साथ ही बताया गया है कि ज्यादा जानकारी के लिए सरगुजा स्थित सैनिक स्कूल अंबिकापुर मेण्ड्राकला के प्राचार्य से फोन नंबर 07774-261609 और मोबाइल नंबर 77470-32999 पर संकर्प कर सकते हैं। इसके अलावा स्कूल की वेबसाइट सैनिकस्कूल अंबिकापुर डॉट ओआरजी डॉट इन से भी जानकारी प्राप्त की जा सकती है।